लखनऊ: हज़रतगंज के व्यापारियों ने रविदास मेहरोत्रा को दिया समर्थन

स्टार एक्सप्रेस

लखनऊ. मध्य से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा को हर वर्ग का बड़ा समर्थन मिल रहा है। गुरुवार को उन्होंने जमकर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्हें आम लोगों के साथ साथ व्यापारियों का भी समर्थन मिला। मेहरोत्रा ने गुरुवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत ग्वारी गांव के शंकर चौराहे से की। इसके बाद पसियाना, धोबियाना और गौतम बस्ती में उन्होंने जनसंपर्क के साथ-साथ लोगों की समस्याएं भी सुनी और प्राथमिकता के आधार पर उनका निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

इसके अलावा श्री मेहरोत्रा ने हजरतगंज में भी चुनाव प्रचार किया। पूरे हजरतगंज क्षेत्र में उन्हें व्यापारियों का अपार जन समर्थन मिला। प्रचार के दौरान श्री मेहरोत्रा के साथ बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी थे। हजरतगंज के बाद उन्होंने कैसरबाग में आनंद सिनेमा के पास भी लोगों से मुलाकात की और उनको विजयी बनाने की अपील की।

 

उन्होंने आज हनुमान कॉलेज के पास रस्तोगी टोला, पंजाबी टोला और भीमनगर में भी चुनाव प्रचार किया। शान देर शाम उन्होंने सिटी स्टेशन के पास वार्ड अध्यक्षों के साथ बैठक की और मतदान के दिन की रणनीति तय की। साथ ही हर मतदाता तक वोटर पर्ची पहुँचाने के दिशा निर्देश दिये।

Related Articles

Back to top button