लखनऊ में लड़की की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे पर एक युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। युवती ने ऊबर कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसका फोन भी तोड़ गिया। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती का ड्रामा चलता रहा और ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड करने लगा।

Megh Updates नाम के एक हैंडल ने सबसे पहले वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार कार ड्राइवर को पीट रही है और उसका फोन भी तोड़ दिया।’ कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए एक व्यक्ति ने जब लड़की को ड्राइवर पीटने से रोका तो उसने उसको भी पीटा। यह पूछे जाने पर कि वह कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही है, लड़की कहती है कि उसकी कार ने उसे टक्कर मारी है।

https://twitter.com/MeghUpdates/status/1421528603972431874?s=20

 

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसै युवती कैब ड्राइवर को इधर से उधर घसीटते हुए थप्पड़ मार रही है। बीच चौराहे पर तमाशा हो रहा है। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं तो युवती उन्हें भी चिल्लाती है। हैरान करने वाली बात यह रही कि इस दौरान वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी मामले को सुलझाने की बजाय दोनों को साइड करते हुए दिखे। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिसकर्मियों के सामने ड्राइवर को पीटने पर नाराजगी जताई है।

 

 

 

अवध चौराहे के पास इस युवती से कार टच हो गई थी, जिसके बाद उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। बीच चौराहे पर ही युवती ने कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली बताया जाता है। पुलिस के सामने मारपीट करने के साथ ही युवती ने कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ दिया था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग का कहना है कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button