रानी मुखर्जी और सैफ की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। धमाकेदार प्रोमो के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें देखने को मिल रहा है कि किस तरह असली ‘बंटी-बबली’ अपने डुप्लीकेट कॉन कपल से परेशान हैं और फिर उनसे बदला लेने की ठानते हैं। इन चारों की वजह से देश भर में जबरदस्त हडकंप मच जाता है।

मजेदार है ट्विस्ट- बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें देखने को मिल रहा है कि एक्स कॉन कपल रानी मुखर्जी और सैफ अली खान किस तरह अपने बेटे के साथ आम लोगों की तरह जिंदगी गुजार रहे हैं। वहीं, इस बीच अचानक से उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है और बाद में पता चलता है कि उनके डुप्लीकेट बनकर एक कपल लोगों को लूट रहे हैं। बस फिर क्या था असली ‘बंटी-बबली’ जंग का ऐलान करते हैं और फिर शुरू होता है सस्पेंस भरी कॉमेडी का सिलसिला। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

लोगों को पसंद आया ट्रेलर – इस ट्रेलर में रानी और सैफ की शानदार कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ धमाकेदार डायलॉग्स भी लोगों को खूब हंसा रहे हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, शारवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button