ये लाजवाब फ्रूट्स आपकी स्किन को दिलाएँगे इंस्टेंट ग्लो, बस करना होगा…

गर्मियों में तेज और कड़कती धूप के कारण त्वचा की नमी बहुत बुरी तरह से प्रभावित होती है। लड़कियां कड़कती तेज धूप से बचने के लिए शेड्स, हैट्स और स्कार्फ आदि का इस्तेमाल करती है जिसके बावजूद भी वह चेहरे की नमी खो बैठती है। इस समस्या से राहत पाने के लिए  हैं।आपको बताने जा रहे है ऐसे ही 5 लाजवाब फ्रूट्स के बारे में, जिनको स्किन पर लगाने से आपकी त्वचा चमकेगी।

आम से चेहरा बनेगा बेदाग : वैसे तो आम फलों का राजा है, क्योंकि यह सभी को पसंद होता है। आम का छिलका डार्क स्पॉट्स को कम करके चेहरे को बेदाग बना देता है। मैंगो स्कूप, ओट्स और शहद को ब्लेंड करके इसे बॉडी स्क्रब की तरह इस्तेमाल करें। इसे कछ मिनट के लिए लगाने के बाद पानी से धो लीजिए।

केले से चमकेगा चेहरा : क्या आप जानते है केले के फायदे। अगर नहीं जानते हैं तो हम आपको केले के कई फायदे बताते है। आपको बता दें कि केला विटामिन से भरपूर होता है, इसमें एंटी-ऑक्सीडेंट्स का नैचुरल सोर्स होता है। फ्रेश केले को मैश करके अपनी स्किन पर लगाएं और फिर देखें अपने चेहरे पर हुए कमाल।

-नींबू से बनेगी त्वचा गोरी : सुबह-सुबह एक ग्लास गुनगुने पानी में नींबू का रस और शहद मिलाकर पीने से आपकी स्किन में चमक आती है। स्किन पर इसके छिलके रगडऩे से एक्ने माक्र्स, टैनिंग खत्म होती है और स्किन गोरी और क्लियर बन जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button