ये टीम के लिए टी-20 और ओडीआई के लिए आइडियल खिलाडी माने जाते है हार्दिक पांड्या

हार्दिक हिमांशु पंड्या टीम इंडिया के ऐसे ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगो को हमेशा प्रभावित किया है। इन्होने कई बार अपने शानदार परफोमेंस से मैच का पासा पलट दिया है। ये टीम के लिए टी-20 और ओडीआई के लिए आइडियल खिलाडी माने जाते है। मैदान पर पंड्या का परफोमेंस हमेशा से ही काबिले तारीफ रहा है। पंड्या बड़ौदा के घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है। आज हम इनकी कुड़ली का ज्योतिषिय़ विश्लेषण कर रहे हैं।

हार्दिक हिमांशु पंड्या का जन्‍म 11 अक्‍टूबर 1993 को सूरत गुजरात में हुआ। इनकी कुड़ली में गुरू आत्‍मकारक और सूर्य अमात्‍यकारक है। जिस कारण से ये अपने दम पर टीम को सफलता हासिल करने की क्षमता रखते है।

इनकी कुंडली में कन्‍या राशि जो कि है जिस कारण से ये हर काम को बेहतर तरीके से व सोच विचार कर करते हैं। इनकी कुड़ली में शनि के कारण ये स्व-अनुशासन और कड़ी मेहनत वाले बने। लेकिन इसके साथ ही शनि के वक्री हो कर मूलत्रिकोण राशि में विराजित होने से इनको धैर्य बनाए रखने की जरुरत है। इनके अंदर धैर्य की कमी है।

मंगल और बुध के कारण विकेट लेने के लिए अच्‍छी स्‍पीड मिलती है, राहु का तीसरे भाव में विराजमान होने से ये साहसी व व्‍यवहारिक हैं।इनकी कुंडली में गुरू इस समय दूसरे भाव में बुध और मंगल पर है, जिस कारण से इनको क्रिकेट कैरियर में लाभ मिल रहा है। शनि के चौथे भाव में होने से इनको केरिरियर में स्थिरता प्रदान होगी।

हार्दिक पंड्या की कुंडली के ग्रहों से ये संकेत मिलता है कि आगामी वर्ष में उनका परफोमेंस और अच्‍छा होगा। वे क्रिकेट के प्रति समर्पित और जुनूनी रहेंगे।

Related Articles

Back to top button