यूपी मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम योगी लेंगे निर्णय

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: यूपी में सियासी सरगर्मियों के बीच उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने रविवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से राजभवन में मुलाकात की मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सही समय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर फैसला लेंगे राज्यपाल से मुलाकात के बाद राधा मोहन सिंह ने कहा, ‘राज्यपाल पुरानी परिचित हैं और आज तक मिल नहीं पाया था। आज उसी औपचारिकता को लेकर मिलने जा रहा हूं। संगठन और सरकार अच्छी तरह चल रहे हैं।

 

 

 

 

कुछ सीटें खाली हैं तो उचित समय पर मुख्यमंत्री निर्णय लेंगे योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह शनिवार को लखनऊ पहुंचे देर शाम उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के साथ बैठक की। रविवार को गृह जनपद बिहार के मोतिहारी रवाना होने से पहले उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की इसके बाद वे विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से भी मुलाकात करेंगे।

 

 

इससे पहले बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने तीन दिन का लखनऊ दौरा किया था। इस दौरान वे दोनों उप मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ अलग-अलग मिले थे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के साथ उन्होंने बंद कमरे में लगभग आधे घंटे तक बात की। इसके बाद डॉक्टर दिनेश शर्मा से मुलाकात हुई और फिर एक-एक करके सीनियर मंत्रियों से मिले तभी से कयासों का दौर जारी है लखनऊ से जाने से पहले बीएल संतोष ने ट्वीट कर योगी सरकार के कामकाज की तारीफ की थी।

 

 

Related Articles

Back to top button