माइकल वॉगन ने आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच कराने को लेकर दिया सुझाव

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2021 को इस महीने की शुरुआत में बायो बबल में कोरोना के कई केस निकलने के बाद स्थगित कर दिया गया। अब बीसीसीआई के सामने यह सबसे बड़ी टेंशन है कि वह इस टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों को इस साल कैसे और कहां आयोजित करे। इसको लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका आयोजन भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड में ही किया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर दोनों क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं जारी किया गया है। इसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक सुझाव भी दिया है कि कैसे इस टूर्नामेंट का आयोजन संभव है।

 

 

माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 को पूरा करने के लिए सुझाव देते हुए कहा, आसान उपाय है…भारत के खिलाफ पहला टेस्ट एक हफ्ता पहले कराया जाए, ऐसे में इंग्लैंड का कोई टेस्ट खिलाड़ी द हंड्रेड टूर्नामेंट नहीं खेलेगा और फिर वहां भारत के टेस्ट खिलाड़ी उनकी जगह ले सकते हैं। फिर आईपीएल 2021 भी पूरा किया जा सकेगा। सबके लिए अच्छी डील होगी।

 

 

आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले इसके 29 मैच खेले जा चुके हैं और अभी 31 और मैच खेले जाने बाकी हैं। बीसीसीआई ने इस बात को क्लियर कर दिया है कि टूर्नामेंट स्थगित किया गया है, न की रद्द। आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन और टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बोर्ड की 29 मई को एक स्पेशल जनरल मीटिंग(एसजीएम) भी बुलाई गई है।

 

 

Related Articles

Back to top button