महिला उत्पीड़न के आरोपी ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस०सुब्बैया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर NSUI ने किया प्रदर्शन

आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ भवन पर NSUI के कार्यकर्ताओं द्वारा महिला उत्पीड़न के आरोपी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(ABVP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस०सुब्बैया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

बता दें कि ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस सुब्बैया ने पार्किंग के पैसे के लेनदेन के विवाद में चेन्नई में महिला के घर के दरवाजे के बाहर पेशाब करने लगे थे तथा गाली गलौज किया था जिसका वीडियो भी सामने आया था। आज उसी के विरोध में NSUI के इविवि. इकाई ने सुब्बैया की गिरफ्तारी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की।

एनएसयूआई के इकाई अध्यक्ष सत्यम कुशवाहा ने कहा कि यह कृत्य एबीवीपी की महिला विरोधी मानसिकता को साफ-साफ दर्शाता ऐसे व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए। अक्षय क्रांतिवीर और मुरारी यादव ने कहा जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से लगातार महिला उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़े हैं और जब राष्ट्रीय अध्यक्ष ही ऐसे करेगा तो सरकार से क्या अपेक्षा की जाएगी।

इस दौरान प्रदेश महासचिव अक्षय क्रांतिवीर इकाई महासचिव मुरारी यादव, अनीश कुमार, मसूद अंसारी, रोहित पांडे,ओमकार राजभर ,शिवम आजाद, अजीत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button