ममता बनर्जी की जीत पर अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, बोले- सत्यमेव जयते की रीत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की संभावित जीत को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि, ये जो ममता दीदी जी की जीत है, वही तो सत्यमेव जयते की रीत है। बता दें कि, आज पश्चिम बंगाल में भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव के बाद मतगणना हो रही है। यहां से ममता बनर्जी अपने प्रतिद्वंदी से काफी आगे चल रही हैं।

ममता की संभवित जीत पर उत्साहित अखिलेश – गौरतलब है कि, बीजेपी ने इस सीट पर अपनी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है। इससे पहले बीजेपी ने जीत के तमाम दावे किये थे। लेकिन फिलहाल ममता बनर्जी 34 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रही हैं। इस तरह उनकी जीत तय मानी जा रही है। वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी की संभवित जीत के लिए उन्हें पहले से ही बधाई दे दी है। आपको बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं। अखिलेश यादव बीजेपी पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ममता की जीत को लेकर वे उत्साहित नजर आ रहे हैं।

भवानीपुर सीट पर पूरे देश की नजर लगी हुई है क्योंकि, यहां से खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं। अगर उन्होंने बंगाल के मुख्यमंत्री पद पर बने रहना है तो यह चुनाव उन्हें जीतना ही होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button