भारत में लॅान्च हुई धांसू Harley-Davidson Sportster S बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. पावरफुल बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन (Harley-Davidson) ने भारत में अपनी नई बाइक Harley-Davidson Sportster S को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 15.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। लिक्विड-कूलिंग, डुअल ओवरहेड कैमशाफ्ट और वेरिएबल वॉल्व टाइमिंग जैसी तकनीक के साथ, स्पोर्टस्टर एस कंपनी की सबसे एडवांस क्रूजर बाइक्स में से एक है।

पावरफुल है इंजन – इस बाइक की बिक्री कंपनी पहले से इंटरनेशनल मार्केट में कर रही है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत इसका 1250 सीसी का लिक्विड कूल्ड, वी-ट्विन इंजन है। यही इंजन कंपनी की Pan America 1250 एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल में भी दिया गया है। इंजन 119.3bbhp की पावर और 127.4Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह आधुनिक इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से भी लैस है।

 

ऐसे हैं फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.0 इंच की TFT स्क्रीन दी गई है। इससे ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन कनेक्ट किया जा सकता है और नेविगेशन की सुविधा का लाभ भी लिया जा सकेगा। इसमें ऑल-एलईडी लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी हैं। बाइक में चार राइडिंग मोड्स- रोड, स्पोर्ट्स, रेन और कस्टम मिलते हैं। इसमें कॉर्नरिंग एन्हांस्ड एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (C-ABS) मिलता है जो मोटरसाइकिल के लीन एंगल को ध्यान में रखता है।

 

हार्ले मोटरसाइकिल को तीन रंगों- विविड ब्लैक, मिडनाइट क्रिमसन और स्टोन वॉश व्हाइट पर्ल के विकल्प में पेश कर रही है। कंपनी ने मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग शुरू कर दी है और डिलीवरी इस महीने के अंत में होने की उम्मीद है।

 

Related Articles

Back to top button