‘भारत” की शूटिंग खत्म करने के बाद नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए सलमान

अभिनेता अली अब्बास जफर की ”भारत” की शूटिंग खत्म करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर में आरंभ हो गई है। फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। इसमें सलमान खान, चुलबुल पांडे के सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे हैं।

फोटो में नीली शर्ट पहने सलमान खान का बैक लुक काफी दिख रहा है। उनके गर्दन पर शर्ट की कॉलर के ऊपर एविएटर टंगा हुआ है, ये पोज सलमान खान का दबंग ट्रेडमार्क है, फोटो में फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं। सलमान के फैंस के लिए ये तस्वीर किसी सौगात से कम नहीं है।

ये फटो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो गई है। फोटो पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा- पहला दिन…#dabangg3 @arbaazSkhan @PDdancing @Nikhil_Dwivedi। बता दें, दबंग 3 को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, मूवी में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जोड़ी है।

रविवार को इंदौर पहुंचने के बाद सलमान खान ने भाई अरबाज खान के साथ वीडियो शेयर किया था। बता दें कि इंदौर सलमान खान का बर्थप्लेस भी है, वीडियो में दबंग खान ने कहा था- ”अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं, जहां पर हम दोनों का जन्म हुआ है।

हम दबंग की शूटिंग के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे जहां पर हमारे दादा की पोस्टिंग थी जब वे पुलिस फोर्स में थे।”दबंग 3, 2010 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

दबंग को अभिनव कश्यप और दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दबंग 3 इस साल दिसंबर में रिलीज होगी, फैंस एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर चुलबुल पांडे को देखने के लिए बेसब्र हैं।

Related Articles

Back to top button