देवों के देव महादेव से टीवी पर पॉपुलर होने वाले एक्टर मोहित रैना ने अपने फैंस को कर रहे इन तस्वीरों से कन्फ्यूजन

देवों के देव महादेव से टीवी पर पॉपुलर होने वाले एक्टर मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है। दरअसल, मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ पूल की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए मोहित रैना ने दिल वाला इमोजी बनाया है। तस्वीर में मिस्ट्री गर्ल और मोहित रैना की शक्ल की जगह बैक साइड नजर आ रही है।
इस फोटो को लेकर उनके फैन सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट करने में लगे हैं। कई लोगों का कहना है कि ये मोहित रैना की नई गर्लफ्रेंड है। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि मोहित रैना और मौनी रॉय का पैचअप हो गया है। मोहित की जिंदगी में आई ये मिस्ट्री गर्ल मौनी रॉय हैं या कोई और इसके बारे में जल्द ही फैंस को पता चल जाएगा।
दरअसल, टीवी के पॉपुलर शिव-सती यानि मौनी रॉय और मोहित रैना की लव स्टोरी शो ‘देवों के देव.महादेव’ के सेट से शुरू हुई थी। इन दोनों की शादी की न्यूज भी सामने आई थी। लेकिन पिछले कुछ समय से खबरें थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है क्योंकि इन दोनों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। अब इस फोटोग्राफ के बाद फैन्स का कन्फ्यूज होना लाजिमी है।

Related Articles

Back to top button