भारतीय खिलाड़ियों की महिला बिग बैश लीग में जमकर मांग, जानिये कब से शुरू होगा टूर्नामेंट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: भारत की युवा आक्रामक बल्लेबाज शेफाली वर्मा समते कई भारतीय महिला खिलाड़ियों की महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी सीजन के लिए काफी मांग है। महिला बिग बैश लीग 14 अक्टूबर से शुरू होगी। इस टी-20 लीग से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर होगी। महिला बिग बैश लीग टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा गुरुवार को की गई। भारत सितंबर-अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे इंटरनेशनल, एक पिंक बॉल टेस्ट और तीन टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलेगा

 

 

भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया में पहुंचने पर 14 दिन का क्वारंटाइन भी पूरा कर चुकी होगी और इससे टीम को उनसे करार करने में आसानी होगी। सिडनी सिक्सर्स की टीम शेफाली और बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव के साथ करार को अंतिम रूप देने के करीब है। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव की भी डब्ल्यूबीबीएल में मांग हो सकती है। सिडनी सिक्सर्स की मैनेजर और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान लिसा स्थालेकर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, ‘शेफली वर्मा पर सभी की नजरें टिकी हैं, इसमें कोई शक नहीं है। उसे ऑस्ट्रेलिया के हालात पसंद हैं, हमने टी20 वर्ल्ड कप में ऐसा देखा। प्रत्येक क्लब में कुछ जगह खाली होंगी और भारतीय खिलाड़ी इस भूमिका में फिट हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि उनसे संपर्क हो रहा होगा।

 

स्थालेकर ने कहा कि इससे मदद मिलेगी कि वे देश में होंगे और दो हफ्ते का क्वारंटाइन पहले ही पूरा कर चुके होंगे। क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के बिग बैश प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने भरोसा जताया कि महामारी के बावजूद विदेशी खिलाड़ियों की सेवाएं मिलेंगी।

 

 

Related Articles

Back to top button