बीच जंगल में टैक्‍सी रूकवा बाथरूम करने गई लड़की, ड्राइवर को हुआ शक तो गया जंगल के अन्दर फिर…

आज हम आपको हमारी इस पोस्ट से एक ऐसे मामले के बारें में बताने जा रहे है, जिसके बारें में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दोस्तो ये घटना चीन के जिआजिंग की है जहां एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

 

दोस्तो आपको बता दें कि ये घटना है एक 15 साल की लड़की की जो एक दिन अपने घर से टैक्‍सी में निकलती है उसके बाद जो होता है वो वाकई में चौंका देने वाला था।

टैक्‍सी ड्राइवर ने बताया कि वो 15 साल की लड़की को लेकर हॉस्पिटल जा रहा था, लेकिन लड़की के बाथरूम करने के लिए गाड़ी बीच जंगल से गुजर रहे रास्‍ते पर ही रूकवा दी। काफी समय हो जाने के बाद जब लड़की वापस नहीं आई, तो ड्राइवर को शक हुआ और वो उसे देखने के लिए जंगल में गया। लेकिन वहां उसने जो देखा उसे देखकर उसके होश उड़ गए।

जैसे ही वो कुछ दूर गया, उसे एक नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी। उसके बाद उसने जब पास जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई। जी हां क्‍योंकि ड्राइवर को दिखा लड़की की बॉडी और हाथ खून से सना हुआ था और उसके बगल में एक बच्चा रो रहा था।

दरअसल उसे बाद में पता चला कि वो लड़की प्रेग्नेंट थी और उसने जंगल में बच्चे को जन्म दिया था। इस घटना के बाद ड्राइवर ने तुरंत पुलिस को हेल्‍प लेने के लिए इन्फॉर्म किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button