बंगाल चुनाव से पहले ब्रिगेड मैदान पर पीएम मोदी ने कहा, “मैंने ऐसा जनसैलाब पहले कभी नहीं देखा”

आज राजनीति का सुपर संडे है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बंगाल में बड़े नेताओं के दौरे जारी हैं. इस लिहाज से आज पश्चिम बंगाल में राजनीति का सुपर संडे कहा जा सकता है.

एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में बड़ी रैली करने वाले हैं. इस रैली में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे. दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ उत्तरी बंगाल में पदयात्रा करेंगी.

– मंच पर पहुंचकर पीएम मोदी तमाम लोगों और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान मंच से भारत माता की जय के अलावा ‘जय श्रीराम’ के नारे लगे। पीएम मोदी मंच के हर कोने में गए और लोगों का दोनों हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने मंच पर उपस्थित लोगों का भी अभिवादन स्वीकार किया। मंच पर मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी को पटका पहनाकर स्वागत किया।

पीएम मोदी से पहले ही बीजेपी के मंच पर पहुंच गए थे मिथुन चक्रवर्ती।पीएम के आने से पहले ही मिथुन ने ज्वॉइन कर लिया बीजेपी।नरेंद्र मोदी का पोस्ट लिए ग्राउंड में नजर आए लोग।पीएम की रैली में उमड़ा जन सैलाब।शख्स ने रंग भगवे से अपना शरीर, पीएम मोदी की पेंटिंग बनवाता आया नजर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button