फिल्म स्पाइडर मैन’ की रिलीज डेट हुई कैंसिल, जानिये कब रिलीज होगी फिल्म ‘केजीएफ 2’ और ‘स्पाइडर मैन’

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कोविड का काल एक बार फिर से फैलता दिख रहा है। ऐसे में बीते कुछ दिनों में कई फिल्मों की रिलीज डेट चल चुकी है। दिसंबर 2021 से लेकर जनवरी 2022 और आने वाले महीनों में भी कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होनी थी, जिनकी रिलीज डेट टल चुकी है। इससे सिनेमा लवर्स काफी उदास हैं, क्योंकि अब उन्हें इन फिल्मों की रिलीज के लिए और भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि इस बीच अभिनेता यश (Yash) के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। वहीं दूसरी ओर ‘स्पाइडर मैन’ (Spider Man) के फैन्स के लिए जो अपडेट सामने आया है, वो उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आएगा।

तय तारीख पर रिलीज होगी केजीएफ- फिल्म केजीएफ ने हिंदी पट्टी के दर्शकों के दिलों पर भी छाप छोड़ी थी और उसके बाद से ही केजीएफ चैप्टर 2 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में जहां कई फिल्मों की रिलीज डेट टली तो इस बीच केजीएफ 2 की रिलीज डेट को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई। फैन्स इस बात से परेशान थे कि कहां फिल्म को भी आगे टाल न दिया जाए।

14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी KGF 2- केजीएफ 2 तय तारीख पर ही रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट पहले 14 अप्रैल 2022 तय की गई थी और मेकर्स अभी भी इस ही तारीख पर फिल्म रिलीज करेंगे। इस खबर से यश के फैन्स काफी खुश हैं। बता दें कि कोविड के चलते पहले भी फिल्म की रिलीज डेट बदल चुकी थी, ऐसे में इस बार भी ऐसे कयास लग रहे थे कि फिल्म एक बार फिर आगे खिसक जाएगी, लेकिन अभी तक ऐसा फैसला नहीं लिया गया है।

स्पाइडी फैन्स होंगे उदास- एक ओर जहां केजीएफ 2 तय तारीख पर ही रिलीज होगी तो वहीं दूसरी ओर ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ धमाकेदार कमाई कर रही है। हालांकि कोविड के डर के चलते कई लोगों ने फिल्म को अभी तक थिएटर्स में नहीं देखा है और ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ करीब अगले दो महीने तक ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

 

Related Articles

Back to top button