प्रीति जिंटा की गोद में बैठे बच्चे को देख फैन्स ने किए मजेदार कमेंटस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2021 के 45वें मैच में शुक्रवार को पंजाब किंग्स ने शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता से मिले 166 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने 3 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया। इस जीत के साथ पंजाब ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। वहीं, हार के बाद कोलकाता की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि हार के बावजूद कोलकाता चौथे और पंजाब पांचवें नंबर पर है। मैच में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा भी नजर आईं। लेकिन साथ ही उनके साथ एक क्यूट बच्चा भी नजर आया। स्टेडियम में मौजूद प्रीति अपनी गोद में एक बच्चे को ली हुई थी।

https://www.instagram.com/reel/CUftlNEMkOR/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर प्रीति और बच्चे की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में प्रीति इस छोटे से बच्चे को खिला रही हैं। हालांकि फैन उनसे कमेंट करके पूछ भी रहे हैं कि यह उनकी गोद में बैठा बच्चा आखिर कौन है। वीडियो में प्रीति कभी बच्चे को चूमती, तो कभी उसे गोद में झूला झुलाती दिख रही हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल रहा है कि प्रीति की गोद में किसका बच्चा खेल रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बच्चा टीम के किसी अन्य खिलाड़ी या फिर मैनेजमेंट से किसी का हो सकता है। हालांकि ऐसी भी खबरें है कि यह बच्चा टीम के खिलाड़ी मंदीप सिंह का बच्चा है।

प्रीति की गोद में बैठे बच्चे को देखकर फैन सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंटस कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, काफी क्यूट फैन है। एक अन्य यूजर ने लिखा, शाहरूख खान। नाम तो सुना ही होगा। तीसरे यूजर ने लिखा, जो काम मुश्किल से हो, उसे आसानी से क्यों करना है। वीर जारा यानी कि प्रीति जिंटा और शाहरुख खान की टीम के बीच हुए मैच में प्रीति ने अपनी मौजूदगी से खूब ग्लैमर का तड़का लगाया। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक में धूम पंजाबी के गाने चल रहे हैं और प्रीति उस पर डांस कर रही है।

पंजाब किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। केकेआर से मिले 166 रनों के लक्ष्य को पंजाब ने 3 गेंद शेष रहते हुए हासिल किया। टीम की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 67 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि मयंक अग्रवाल ने 27 गेंदों में 40 रन बनाए। गेंदबाजी में केकआर की तरफ से वरुण चक्रवर्ती ने दो विकेट झटके। इससे पहले टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता ने वेंकटेश अय्यर की 67 और राहुल त्रिपाठी की 34 रनों की इनिंग की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 165 रन बनाए थे।

Related Articles

Back to top button