पिता इरफान खान ने निधन से पहले एक आखरी बार बेटे के लिए क्लिक की थी ये तस्वीर, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर किया है, जिसे इरफान ने क्लिक किया था। इस फोटो में इरफान की वाइफ सुतापा और छोटा बेटा अयान, बाबिल का हेयरकट करते हुए दिख रहे हैं। फो

टो को शेयर करते हुए बाबिल ने ये खुलासा किया है कि कैसे इरफान ने एक बार उनसे पूछा था कि क्या वह उन्हें अपने बाल काटने देंगे।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, “बहुत उम्मीद के साथ बाबा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें अपने बाल काटने दूंगा. मेरे यूनिवर्सिटी से वापस आने के बाद बाबा ने फैसला किया कि अयान और मां मेरा सिर मुंडवाने जा रहे हैं.”

इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक यूजर ने लिखा, “इरफान आज हमारे बीच होते तो ये तस्वीरें देखकर बेहद खुश होते.” एक और यूजर ने लिखा, “अच्छी तस्वीरें. आप सभी ऐसे ही हंसते-मुस्कुराते रहें.”

बाबिल अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं।  इस फोटो से पहले हाल ही में बाबिल ने अपने बचपन की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके साथ उन्होंने अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होली के जश्न को याद किया था।

Related Articles

Back to top button