…जब सोनम कपूर की वजह से अर्जुन कपूर को खानी पड़ी थी लड़कों से मार, एक्टर ने किया खुलासा

अर्जुन कपूर और सोनम कपूर कजन हैं। दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। बचपन में दोनों एक ही स्कूल में पढ़े हैं। एक रेडियो शो के दौरान अर्जुन ने बचपन की एक घटना बताई जिसमें सोनम की वजह से उनकी पिटाई हुई थी।

उन्होंने बताया कि वैसे वह मारपीट करने वाले इंसान नहीं हैं लेकिन सोनम की वजह से एक लड़के से उनका झगड़ा हुआ था। अर्जुन ने उस लड़के को गाली दी और उसके बाद पता चला कि वह लड़का बॉक्सिंग टीम का हिस्सा था।

अर्जुन और सोनम चचेरे भाई-बहन हैं. अर्जुन जहां फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं, वहीं सोनम बोनी के भाई अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं. रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अर्जुन ने कहा, “सोनम और मैं एक ही स्कूल में थे. मुझे बास्केटबॉल खेलना पसंद था और सोनम को भी. एक दिन खलने के दौरान कुछ सीनियर्स आए और सोनम से गेंद को पकड़ा और कहा की कि यह उनके खेलने का समय है. सोनम रोते हुए मेरे पास आई.

मैंने पूछा, ‘यह लड़का कौन है?’ उन्होंने कहा, “मैं हिंसक व्यक्ति बिल्कुल नहीं हूं. लेकिन तभी मुझे गुस्सा आया और मैं चला गया. वह लड़का आया और मैंने उसे गाली दी. उसने मुझे देखा लेकिन कुछ बोल नहीं पाया.”

Related Articles

Back to top button