पति के मन में चल रहा था फिल्मी दुनिया में नजर आने वाला सुहागरात का सीन, हुआ कुछ ऐसा

फिल्मी दुनिया में नजर आने वाला सुहागरात का सीन जब रियल लाइफ में नहीं दिखा तो पति ने नई-नवेली दुल्हन के चरित्र पर सवाल उठा दिए। यही नहीं, तलाक लेने के लिए वह अदालत भी पहुंच गया। अदालत को दोनों के अलग होने की वजह पता चली तो पति की मनोचिकित्सक से काउंसलिंग कराई गई। मामला अभी अदालत में ही विचाराधीन है।

 

मामला 2017 का है। विवाह की पहली रात जब पति कमरे में गया तो दुल्हन घूंघट में नहीं मिली। पास गया तो वह शरमाई भी नहीं। सहज तौर पर उससे बात करने लगी। यही बात दूल्हे को बुरी लग गई। परिवार के दबाव में उसने जैसे-तैसे 2 वर्ष तक संबंध निभाया, लेकिन अब तलाक के लिए अदालत में याचिका लगा दी।

इल्जाम लगाया कि पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है। ये भी कहा कि उसके दूसरे मर्दों से अवैध संबंध हैं। अदालत ने मनोचिकित्सक से पति की काउंसलिंग कराई, तब पता चला कि पति को सुहागरात पर वैसा कुछ नहीं मिला, जैसा उसने फिल्मों में देखकर सोचा था। उसने कल्पना की थी, जब वह पहली बार दुल्हन के कमरे में जाएगा तो वह घूंघट डाले शरमाती मिलेगी। ऐसा न होने पर वह डिप्रेशन में आ गया और संबंध तोड़ने के लिए आवेदन दे दिया।

अदालत की काउंसलर सरिता राजानी के अनुसार, महिला ने बताया उनकी शादी 2017 में हुई थी। शादी के बाद पति ने सिर्फ घूंघट उठाया, उसके बाद से वह दूर-दूर रहने लगा। पति के मन की बात जानने के लिए उसने कई प्रयास किए, लेकिन वह बात करने को तैयार नहीं है। महिला ने बताया यदि पति में कोई कमजोरी भी है तो कम से कम बात तो करे। काउंसलर ने जब युवक से पूछा तो उसने बताया वह शारीरिक रूप से फिट है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button