दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पकड़ी फ्लाइट, महाराष्ट्र में ‘कोरोना कर्फ्यु

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: महराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से 14 अप्रैल की रात से मिली लॉकडाउन का एलान कर दिया गया है। अब से 15 दिनों तक राज्य में जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सेवाएं बंद रहेंगी। ऐसे में फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग भी नहीं हो सकेगी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों से अपील की है कि जब तक बहुत जरूरी ना हो वो घर से ना निकलें। कोरोना कर्फ्यू लगने से पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर साझा की और बताया कि दोनों बंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं। दीपिका का परिवार बंगलुरु में रहता है। ऐसे में जब मुंबई में शूटिंग भी बंद है तो दीपिका अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए रणवीर के साथ रवाना हो गई हैं। एयरपोर्ट पर दोनों मैचिंग ड्रेस में पहुंचे और परफेक्ट कपल गोल सेट करते नजर आए। रणवीर ने व्हाइट शर्ट, डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट पहने थे। वहीं दीपिका ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जैकेट और ब्लैक जींस पहनी थी।

ब्राउन बूट्स कैरी किए। पिछले साल जब लॉकडाउन लगा था तब दीपिका और रणवीर लंबे समय तक मुंबई स्थित घर पर ही रहे। उस दौरान दीपिका ने बताया था वो अपने माता-पिता को याद कर रही हैं। जैसे ही लॉकडाउन में ढील हुई वो तुरंत बंगलुरु पहुंची थीं। दीपिका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button