दमदार फीचर्स से लैस Triumph Trident 660 एक नजर में आपको बना लेगी अपना दीवाना, देखें इसकी एक झलक

ब्रिटिश दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph ने देश में अपनी बहुप्रतिक्षित मोटरसाइकिल Triumph Trident 660 को आज 6.95 लाख रुपये के एक्स-शोरूम प्राइज पर लांच कर दिया है। बता दे कंपनी की इस बाइक की बुकिंग बीते साल नवंबर में शुरू हो गई थी, जिसके बाद आज इसका ऑफिशियल लांच हुआ है। ग्राहक किसी भी नजदीकी डीलर पर जा कर या ऑनलाइन भी बुक करवा सकते हैं।

मोटरसाइकिल में कई ऐसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को अपनी तरफ खींच सकते हैं. बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सेल्फ कैंसिलिंग टर्न इंडिकेटर्स, राइडिंग मोड्स, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल चैनल एबीएल दिया गया है. इसमें आपको कनेक्टेड टेक्नोलॉजी भी मिलती है जो टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ आताी है. बाइक में आप कॉल और म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं.

मोटरसाइकिल में 660cc का लिक्विड कूल्ड इनलाइन 3 इंजन दिया गया है जो 81PS का पावर और 64Nm का टॉर्क देता है. ये 6 स्पीड गियरबॉक्स, स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ आता है. भारत में इस गाड़ी की टक्कर Kawasaki Z650, Honda CB650R, और Ducati Scrambler 800 के साथ होगी. भारतीय राइडर्स अगर अपनी 300cc की बाइक को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं तो वो ट्राइडेंट 660cc को ले सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button