डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच के लिए आईसीसी ने लिया बड़ा फैसले, ड्रा होने पर दोनों टीमों को किया जाएगा…

अगले महीने भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर जाना है। वहां भारतीय टीम (Indian Team) न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) खेलेगी।

डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच के लिए आईसीसी ने फैसले के मुताबिक मैच टाई या ड्रा रहने पर दोनों टीमों को चैंपियन घोषित किया जाएगा। वहीं मैच में किसी प्रकार की रुकावट आने पर 23 जून को रिजर्व डे रखा गया है लेकिन ये फैसला भी अंपायर पांचवें दिन के अंतिम घंटें में लेंगे। इसके बाद वसीम जाफर ने आईसीसी को ट्रोल कर दिया।

आईसीसी के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल प्लेइंग कंडीशन्स की घोषणा वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जाफर ने संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई का स्क्रीनशाॅट लगाया जिस कर लिखा था तू समझकर अपुन को सिखा देना। ये ट्वीट करते हुए जाफर ने कैप्शन में लिखा, टीम इंडिया अश्विन से कहती हुई।

जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज (Test Series) भी खेलनी है। अभी फिलहाल भारतीय टीम मुंबई में क्वारंटीन (Quarantine in Mumbai) है। जहां वह 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button