टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके ये दिग्गज गेंदबाज, ICC T20 विश्व कप में आएँगे नजर

दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आगामी टी20 विश्व कप के लिए एक बार फिर से श्रीलंका की टीम में लौट सकते हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के चेयरमैन प्रमोदया विक्रमसिंघे ने इसकी जानकारी दी है।

विक्रमसिंघे ने मॉनिर्ंग स्पोटर्स से कहा, ” हम जल्द ही लासिथ से बात करेंगे। अक्टूबर में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप सहित टी20 दौरों के लिए वह हमारी योजनाओं में हैं। हम 2023 विश्व कप (50 ओवरों का) तक के लिए लंबी प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। हमारा मुख्य ध्यान दो मुख्य पहलुओं पर है, जोकि उम्र और फिटनेस है।”

मलिंगा ने टेस्ट फॉर्मेट और वन-डे इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है, लेकिन अनुभवी खिलाड़ी अक्टूबर-नवंबर के दौरान भारत में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम में वापसी कर सकते हैं. मलिंगा आखिरी बार मार्च 2020 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी-20 मैच में श्रीलंका की जर्सी में नजर आए थे.

श्रीलंका की राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष प्रमोद्या विक्रमसिंघे ने पुष्टि की है कि प्रबंधन जल्द ही उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में मलिंगा के साथ बैठक करेगा क्योंकि वे पूर्व कप्तान को फिर से टी-20 टीम का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक हैं.

Related Articles

Back to top button