जीभ निकालकर पति अक्षय को चिढ़ाती नजर आई ट्विंकल, इंस्टाग्राम पर शेयर करी यह तस्वीर

एक्ट्रेस  राइटर ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं.  ट्विंकल अपने मजेदार कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. कई बार तो वो खुलेआम पति अक्षय कुमार पर भी कमेंट्स कर चुकी हैं जिसका जवाब अक्षय भी मजेदार अंदाज में देते हैं. बॉलीवुड के परफेक्ट कपल की नयी तस्वीर सामने आई है जिसे ट्विंकल ने शेयर किया है.

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि ‘मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है.

तस्वीर देखकर साफ है कि ट्विंकल  अक्षय की जबरदस्त बॉन्डिंग है. तस्वीर में दोनों के हाथ में गिलास है  ट्विंकल किसी बात को लेकर जीभ निकालकर अक्षय कुमार को चिढ़ाती नजर आ रही हैं. अक्षय कई बार ट्विंकल को सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करते हुए जवाब भी देते हैं अब देखना होगा कि उनका क्या रिएक्शन आता है.
फिल्मों से दूर ट्विंकल खन्ना अब लेखन का ही कार्य करती हैं साथ ही वो एक इंटीरियर डिजायनर भी हैं. ट्विंकल खन्ना अक्षय की विवाह का किस्सा भी बड़ा रोचक है. कॉफी विद करण में पहुंची ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि अक्षय ने जब विवाह के लिए प्रपोज किया था तब उनकी फिल्म मेला आने वाली थी. ऐसे में ट्विंकल ने एक शर्त रखी कि अगर फिल्म फ्लॉप हो गई तो वो विवाह कर लेंगी.
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के शूट में बिजी हैं.हाल ही में सलमान खान ने एक ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बदलने का एलान किया  नयी तारीख बताई थी. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अक्षय  रोहित शेट्टी को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया था.

Related Articles

Back to top button