जानिये किस खिलाड़ी को मिलेगा सीरीज में पहली बार मैदान पर उतरने का मौका

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : लीड्स टेस्ट में मिली करारी शिकस्त के बाद ओवल में टीम इंडिया सीरीज में बढ़त हासिल करने के लिए जोर लगाएगी। तीसरे टेस्ट के बाद कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाजी अटैक में बदलाव करने के संकेत दिए थे। हेडिंग्ले में अपनी लय से भटके नजर आए ईशांत शर्मा पर चौथे टेस्ट में गाज गिर सकती है। भारत के इस फास्ट बॉलर का प्रदर्शन तीसरे टेस्ट में निराशाजनक रहा था और उन्होंने अपने 22 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 92 रन खर्च किए थे। ईशांत काफी नो बॉल भी फेंकते हुए नजर आए थे और उनकी लाइन एंड लैंथ में भी कमी दिखाई दी थी।

 

 

चौथे टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन इस सीरीज में अपना पहला मैच खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। अश्विन ईशांत की जगह ले सकते हैं। रविंद्र जडेजा की फिटनेस पर भी अभी सस्पेंस बना हुआ है, जिनको तीसरे टेस्ट के बाद स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। जडेजा अगर फिट नहीं होते हैं तो अश्विन उनकी जगह ले सकते हैं। देखना यह भी दिलचस्प होगा कि कप्तान कोहली 2 स्पिनर के साथ जाते हैं या नहीं। अश्विन ने काउंटी क्रिकेट में सरे की तरफ से इसी मैदान पर धमाल मचाया था।

 

 

 

जडेजा अगर फिट नहीं हो पाते हैं और कप्तान विराट कोहली ईशांत को बाहर करने का फैसला लेते हैं तो शार्दुल ठाकुर या फिर उमेश यादव में से किसी एक को मौका मिल सकता है। चांस ज्यादा शार्दुल के ही नजर आते हैं, क्योंकि उनका प्रदर्शन ट्रेंट ब्रिज में अच्छा रहा था और वह बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं। लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तो की तरह बिखर गया था जिसके चलते टीम को पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

 

 

 

Related Articles

Back to top button