जानिए अमित शाह से मुलाकात कब करेंगे शरद पवार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : संसद के मॉनसून सत्र के बीच राकांपा प्रमुख शरद पवार आज यानी मंगलवार को भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। केंद्र सरकार के खिलाफ जहां कांग्रेस अन्य विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का प्रयास कर रही है वहीं एनसीपी और भाजपा नेताओं के बीच नियमित बैठकें कई सवाल उठाती हैं।

 

 

 

 

सोमवार को एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले और सुनील तटकरे ने भी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की थीं। वहीं आज सुबह राहुल गांधी की चाय पार्टी में भी सुप्रिया सुले ने भाग लिया था। लेकिन अब अमित शाह से शरद पवार की मुलाकात ने सियासी हलचलें तेज कर दी है।

 

 

 

 

शरद पवार बाढ़ और कोरोना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात करेंगे।  पिछले महीने, शरद पवार ने नई दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और नवगठित सहयोग मंत्रालय पर चर्चा की थी।

 

 

 

 

वहीं इससे पहले एनसीपी समेत कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने राहुल गांधी द्वारा आयोजित चाय-नाश्ते की बैठक में भाग लिया था। इस बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई। इस बैठक से आम आदमी पार्टी और बसपा ने दूरी बना ली थी।

 

 

 

 

कांग्रेस, राकांपा, शिवसेना, राजद, सपा, माकपा, भाकपा, आईयूएमएल, रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी), केरल कांग्रेस (एम), झारखंड मुक्ति मोर्चा, नेशनल कॉन्फ्रेंस, टीएमसी और लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के नेता इस बैठक में भाग लिया था।

Related Articles

Back to top button