जल्द लॅान्च हो रहा है Samsung Galaxy Z सीरीज के नए फोल्डेबल फोन, साथ ही स्मार्टवॉच भी होगी लॉन्च

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन ला रही है। सैमसंग 11 अगस्त को Unpacked Event आयोजित करने जा रही है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि नई Z Fold सीरीज को 11 अगस्त को होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन और Galaxy Watch 4 स्मार्टवॉच को लाया जा सकता है। इसके साथ ही Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन भी इसी दिन लॉन्च किया जा सकता है।

 

 

कंपनी ने अपनी एक प्रेस रिलीज में बताया कि गैलेक्सी जेड सीरीज के जरिए हम स्मार्टफोन कैटेगरी को एक नया आकार और ग्राहकों को पूरी तरह अलग एक्सपीरियंस देने जा रहे हैं। कंपनी की मानें तो Z Fold स्मार्टफोन्स और टैबलेट का एक उमदा मिश्रण होगा, जबकि Z Flip में मजबूत मटेरियल का इस्तेमाल और ज्यादा बेहतर अनुभव मिलेगा। खास बात यह भी होगी कि गैलेक्सी जेड सीरीज के फोन S Pen सपोर्ट के साथ आएंगे।

 

 

कंपनी ने यह भी बताया कि सैमसंग ने गूगल के साथ मिलकर ऐप्स और सर्विसेस पर काम किया, जिससे फोल्डेबल ईकोसिस्टम बेहतर ढंग से काम करे। सैमसंग ने बताया, “Google Duo के जरिए हैंड्स-फ़्री ऑप्टिमाइज वीडियो कॉलिंग और YouTube पर फ्लेक्स मोड में वीडियो देखने से लेकर Microsoft Teams में मल्टीटास्किंग तक, हमारा फोल्डेबल इकोसिस्टम बिना रुकावट बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।”

 

नई सैमसंग गैलेक्सी वॉच 2 में नया वन यूआई वॉच ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा, जो सैमसंग के Tizen और गूगल के Wear का मिश्रण होगा। इसका मतलब यह भी होगा कि गैलेक्सी वॉच 4 स्मार्टवॉच में Google Play Store और अन्य गूगल ऐप्स का सपोर्ट मिलेगा, जो पहले नहीं था।

 

 

 

Related Articles

Back to top button