जल्द लॅान्च होने वाला है धांसू Nokia G21 स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स…

Star Express

डेस्क. नोकिया (Nokia) के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। 91 मोबाइल्स और टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली HMD Global फरवरी के आखिर में नए हैंडसेट- Nokia G21 को लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा और यह दो रैम वेरियंट के साथ भारत में एंट्री करेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार नोकिया G21 में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे होंगे। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। नोकिया G21 में कंपनी दो रैम वेरियंट- 3जीबी और 4जीबी में आएगा। इसके अलावा फोन के बाकी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में मुकुल शर्मा ने कोई जानकारी नहीं दी है।

बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे सकती है, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ Unisoc प्रोसेसर ऑफर किया जा सकता है।

 

फोन माइक्रो एसडी कार्ड स्लाट के साथ आ सकता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,050mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। कंपनी इस फोन को ब्लैक और डस्क कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीए और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button