जल्द आ रहा है Galaxy S22 Note सीरीज का स्मार्टफोन, जानिये कैसे होंगे फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. सैमसंग की गैलेक्सी नोट सीरीज काफी लोकप्रिय रही है। काफी समय से चर्चा थी कि कंपनी अब नोट सीरीज को बंद करने जा रही है। हालांकि ताजा लीक में दावा किया गया है कि हमें जल्द ही कंपनी का नया Note डिवाइस देखने को मिल सकता है। दावा है कि कंपनी Samsung Galaxy S22 सीरीज के एक फोन को ही ‘नोट’ का नाम दे सकती है। ट्विटर पर एक टिप्स्टर (@Frontron) ने दावा किया है कि नए सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्टा को Galaxy S22 Note नाम दिया जाएगा।


सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा को नोट नाम दिए जाने की एक वजह यह भी है कि यह सीरीज की सबसे बड़ी स्क्रीन वाला डिवाइस होगा। इतना ही नहीं, कुछ लीक्स में यह भी दावा किया गया था कि Galaxy S22 Ultra को एस-पेन का सपोर्ट मिल सकता है। ये दोनों ही स्पेसिफिकेशंस खासतौर पर नोट सीरीज में देखने को मिलती थी। सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ के 2022 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस 8 फरवरी को लॉन्च होगा और उसी तारीख से प्री-ऑर्डर भी शुरू हो जाएंगे। सीरीज के तहत गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 22 प्लस और गैलेक्सी एस 22 नोट समेत कुल तीन वेरिएंट के साथ आने की उम्मीद है। फोन में Exynos 2200 चिप या नया स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर हो सकता है। टॉप वेरिएंट में 5,000mAh की बैटरी, 108MP का प्राइमरी कैमरा और दो टेलीफोटो कैमरे दिए जा सकते हैं।

 

कंपनी ने Galaxy S21 Ultra और Galaxy Z Fold 3 के जरिए नोट सीरीज की जगह भरने की कोशिश की थी, लेकिन नाकाम रही। ये दोनों फोन गैलेक्सी नोट की तरह S Pen सपोर्ट के साथ तो आते थे, लेकिन इनमें गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा (नोट सीरीज का आखिरी डिवाइस) की तरह S-Pen इंटीग्रेटेड नहीं था। ग्राहकों को इन डिवाइसेस के लिए एस-पेन को अलग से खरीदना होता था, और अलग ही रखना होता था।

 

Related Articles

Back to top button