क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद गोल्फ खेलते नजर आए सचिन और युवराज, देखें ये तस्वीर

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बीच क्रिकेट के दिनों से ही अच्छी दोस्ती है. रिटायरमेंट के बाद दोनों अकसर खाली समय एक-दूसरे के साथ बिताते दिखते हैं. युवराज सिंह ने कई बार कहा है कि रोल मॉडल होने के साथ-साथ सचिन उनके काफी करीब भी है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने युवराज से साथ गोल्फ खेलते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कैप्शन दिया है- ‘क्रिकेट से गोल्फ तक, हमने कुछ यार्ड की काफी यात्रा की है, युवी.’

क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. खासतौर पर सचिन, जिन्होंने हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान अपने विचार अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए थे. सचिन अक्सर थ्रोबैक, परिवार और दोस्तों के साथ बिताए पल भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, जब सचिन ने ब्रायन लारा के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सचिन गोल्फ कोर्स में ब्रायन लारा के साथ थे और गोल्फ खेल रहे थे.

Related Articles

Back to top button