कोरोनो पॉजिटिव होने के बाद इस चीज़ को बेहद मिस कर रही आलिया भट्ट, शेयर की ख़ास तस्वीर

उभरते हुए भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संगरोध में ली गई अपनी सेल्फी साझा की और प्रशंसकों के साथ-साथ उनके ससुराल वालों ने भी टिप्पणी अनुभाग में उनकी प्रशंसा की।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में, आलिया भट्ट सरल लेकिन आकर्षक लग रही हैं, क्योंकि वह एक भरे हुए खिलौने के साथ हैं। उसने फोटो के कैप्शन में लिखा, “एक दिन ion”।

आलिया इस तस्वीर में मल्टीकलर बिकिनी पहने हुए. वह इसमे समुद्र की लहरों के बीच घुठने मोड़ कर बैठी हुई हैं. उनके बाल खुले हैं. उनके बैकग्राउंड में एकदम साफ नीले आसमान और समुद्र को देखा जा सकता है. आलिया इस साल की शुरुआत में अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं.

फोटो के साथ, आलिया ने अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए सिर्फ दो शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने एक दिल स्माइली और एक अनन्तता संकेत भी जोड़ा, जो हमेशा युगल का प्रतीक रहा है। अभिनेता का कैप्शन पढ़ा, “प्रमुख लापता ’s”।

क्योंकि इसमें उनका बिल्कुल अलग किरदार नजर आएगा. इस फिल्म के अलावा आलिया एसएस राजामोली की आरआरआर, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button