कोरोना महामारी के चलते फिर एक बार गरीबों के मसीहा बने सलमान खान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: कोरोना के इस प्रकोप में फिर से आम लोगों से लेकर दैनिक वेतन पर काम करने वाले कई श्रमिकों की रोजी-रोटी पर संकट मंडराने लगा। इस संकट की घड़ी में 25,000 श्रमिकों की मदद के लिए बॉलीवुड के भाई सलमान खान फिर से मसीहा बनकर सामने आए हैं। रिपोर्ट की मानें तो वह प्रत्येक 25,000 श्रमिकों को 1500 रुपये दान करेंगे।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों के नामों की सूची भेजी थी, जिसके लिए वह सहमत हो गए। उन्होंने वादा किया है जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद देंगे।
35,000 वरिष्ठ नागरिक कार्यकर्ताओं की एक सूची यशराज फिल्म्स को भेजी गई है और वे लोगों की मदद करने के लिए सहमत हो गये हैं।

यशराज फिल्म्स 5000 रुपये और चार परिवार मासिक राशन देने का भी वादा किया है। उन्होंने ये भी बताते हुए कहा कि सलमान और प्रोडक्शन हाउस दी गई लिस्ट के आधार पर लोगों के बैंक खातों में डायरेक्ट पैसा जमा कराएंगे। पिछले साल भी सलमान खान ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद कर चुके हैं। अभी सलमान खान ने हाल में फ्रंटलाइन वकर्स के लिए ट्रक भरकर फूड पैकेट भेज रहे हैं ताकि कोई भूखा न सोए।

 

Related Articles

Back to top button