कोरोना मरीजों की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोगों ने डंडे और लात घूसे से किया हमला

थाना क्षेत्र के पासवान चौक (कोटवां मधुबनी) में रविवार की शाम चार बजे कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच और दवा देने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर परिजनों ने हमला कर दिया। डंडे और लात घूसे से स्वास्थ्य टीम के सदस्यों की पिटाई कर दी। दो चिकित्सक व गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बलिया के अवर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने सोमवार को बताया कि जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के पासवान चौक गांव में घनश्याम नामक व्यक्ति कोविड-19 से पीड़ित है. उन्होंने बताया कि चिकित्सा अधिकारी डॉ नीरज कुमार सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम जब गांव पहुंची तो स्थानीय महिलाओं, बच्‍चों समेत करीब साठ लोगों ने सरकारी वाहन को घेर लिया और टीम पर हमला कर दिया.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरली छपरा के एमओआईसी डॉ. देव नीति सिंह ने बताया कि आज बैरिया तहसील क्षेत्र के मुरली छपरा ब्लॉक में 28 और बैरिया ब्लॉक क्षेत्र में 44 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां से बाहर निकलने में सफल रही. घटना में चिकित्सक डॉक्टर नीरज कुमार सिंह व डॉ अमित कुमार गौतम, प्रयोगशाला सहायक डॉ उपेंद्र प्रसाद और वाहन चालक लाल बहादुर यादव घायल हो गए.

 

Related Articles

Back to top button