कांस्टेबल ने झांसे मे फसा कर युवती के साथ किया रेप, मामला दर्ज

स्टार एक्सप्रेस : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है। जहां एक लव जिहाद और रेप पीड़िता के साथ कांस्टेबल ने रेप किया और उसेक बाद उसे धमकी दी। वहीं मामला सामने आने के बाद पीड़िता ने पुलिस के कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता का कहना है कि जांच के बहाने कॉन्स्टेबल ने पहले उसके साथ निकटता बढ़ाई और फिर बंदूक के बल पर उसके साथ रेप किया। वहीं पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डिलारी के एक गांव की रहने वाली 28 वर्षीय युवती एक निजी अस्पताल में नर्स है और सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहती है। पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, 2019 में उसने फैजान और उसके परिजनों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, आपराधिक साजिश और गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया था। क्योंकि फैजान ने उसके साथ लव जिहाद किया और रेप किया था।

जिसके बाद उसने फैजान और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस मुकदमे के दौरान बरेली के बग्गा कॉलोनी गेट, गंगा नगर निवासी सिपाही राघवेंद्र सिंह के साथ उसकी मुलाकात हुई और पूछताछ करने के बहाने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई।

पीड़िता का कहना है कि इसके बाद राघवेंद्र उसे लगातार फोन करता रहा और उसके साथ शादी का वादा भी उसने किया। वहीं दिसंबर 2019 को राघवेंद्र रात करीब 10 बजे उसके घर आया और बंदूक के बल पर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसने पीड़िता से शादी का वादा किया और उसके बाद वह उसके साथ लगातार अवैध संबंध बनाता रहा। यहां तक कि वह उसके साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगा।

पीड़िता का कहना है कि रीजनल इंटेलिजेंस ऑफिस (लोकल इंटेलिजेंस) में तैनात राघवेंद्र सिंह लगातार उसे धोखा दे रहा था और शादी नहीं कर रहा था। वहीं एक बार उसे कैंटीन से सामान खरीदना था तो उसने राघवेंद्र का कार्ड मांगा। जिसके बाद पीड़िता का मालूम चला कि वह शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है।

उनसे ऋचा सिंह का नाम उनकी पत्नी के रूप में लिखा गया था और इसके बाद जब उससे इस बारे में पूछा गया तो वह टाल-मटोल करने लगा। इस के बाद उसने विरोध किया तो राघवेंद्र ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

Related Articles

Back to top button