कांग्रेस को मायावती ने दिया सुझाव, कहा-दूसरों पर टिप्पणी करने से पहले खुद का घर ठीक कर लें

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस को सुझाव भी दिया। मायावती ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह बेहतर होता यदि उन्होंने अन्य पार्टियों के खिलाफ टिप्पणी करने के अलावा अपनी जारी की गई पुस्तिका में अपनी कमियों का उल्लेख किया होता।

 

 

 

उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि दूसरों के खिलाफ टिप्पणी करने से पहले वे अपना घर ठीक कर लें। मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस दिहाड़ी मजदूरों को अपनी राजनीतिक रैलियों में लाने के लिए भुगतान करती है जो देश में कांग्रेस के मतदाता आधार की स्थिति को दर्शाता है। उन्हें यूपी जैसे राज्यों में चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं, इसलिए वे लोगों को चुनाव लड़ने के लिए पैसे देते हैं।

 

 

 

मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तो ये मान कर चलते हैं कि अब हमारे घर का कुछ समय तक खर्चा चल जाएगा, जो चुनाव लड़ाने के लिए उन्हें पैसा देते हैं। कांग्रेस पार्टी की दयनीय स्थित हो गई है। बसपा ऐसा बिल्कुल नहीं करती है। बसपा कांग्रेस की तरह लोगों को पैसा देकर पार्टी के लोगों को चुनाव में टिकट नहीं देती है, बल्कि चुनाव में खुद पैसा लगाने वालों को अधिकांश टिकट देती है, जिनका पार्टी के जनाधर को बढ़ाने के लिए हर प्रकार से योगदान होता है, इसलिए कांग्रेस पार्टी ने जो बुकलेट जारी की है उसमें विपक्षी दलों पर टिप्पणी करने के साथ खुद के कमियों का वर्णन करती तो बेहतर होता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button