कच्चा बादाम गाना गाकर मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर बने रॉकस्टार

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. कच्चा बादाम गाना गाकर मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर अब रॉकस्टार बन चुके हैं। उनका गाना लोगों के कानों में गूंज रहा है। बीते दिनों उन्होंने कोलकाता के एक नाइटक्लब में परफॉर्मेंस दी। तीन महीने पहले उन्हें अपना परिवार पालना मुश्किल पड़ रहा था। अब म्यूजिक कंपनी ने रॉयल्टी के रूप में उनको 1.5 लाख रुपये दिए हैं। उन्हें इतना प्यार और फेम मिल रहा है कि भुबन यकीन नहीं कर पा रहे। भुबन अब वापस मूंगफली नहीं बेचना चाहते और आर्टिस्ट बनकर ही रहना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पड़ोसी अब उन्हें मूंगफली बेचने से मना क्यों करते हैं।

नाइटक्लब में परफॉर्म करके जताई खुशी

सोशल मीडिया की ताकत भुबन बड्याकर से बेहतर कौन जान सकता है। गा-गाकर मूंगफली बेचने वाले भुबन के लिए यह फेम किसी चमत्कार से कम नहीं। कभी बीरभूमि के छोटे से गांव में मूंगफली बेचने वाले भुबन अब सोशल मीडिये सेंसेशन बन चुके हैं। इंडियाटुडे से बातचीत में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। शुक्रवार को कोलकाता के नाइटक्लब में परफॉर्म करने पहुंचे भुबन ने बताया, मैं यहां आप सबके साथ होकर बहुत खुश हूं। भुबन ने बताया कि उन्होंने लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि अपनी खुशी जाहिर करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।

 

मूंगफली नहीं बेचना चाहते भुबन

भुबन को अभी खुद अंदाजा नहीं है कि उनका गाना कितना वायरल हो चुका है। उन्होंने बताया कि जब उनका बेटा बताता है कि उनके गाने का नया वर्जन सोशल मीडिया पर छाया है तो काफी गर्व होता है। भुबन से जब पूछा गया कि वह अब आगे क्या करेंगे? उन्होंने जवाब दिया, मैं आप लोगों की तरह ही रहना चाहता हूं। मैं आर्टिस्ट ही रहना चाहता हूं। मैं सिलेब्रिटी बन गया हूं। अब सिलेब्रिटी होकर मूंगफली बेचूंगा तो लोग मजाक उड़ाएंगे।

पड़ोसी करते हैं बाहर निकलने से मना

भुबन ने यह भी बताया कि जबसे उनके गांववालों को उनके फेम का पता चला है, उन्होंने मूंगफली बेचने जाना भी बंद कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनके पड़ोसी अब उन्हें मूंगफली बेचने जाने से मना करते हैं। वे कहते हैं कि बाहर मत जाओ वर्ना कोई किडनैप कर लेगा।

Related Articles

Back to top button