ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले से पहले बदल गया धोनी का नया हेयर-स्टाइल

भारत की धरती पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के कदम रखने से पहले धोनी और रोहित बदल गए हैं. वो उन्हें वैसे नहीं नजर आएंगे जैसा उनके अपने देश में दिखे थे. यहां इन दोनों में से किसी के स्टाइल और लुक दोनों बदले होंगे तो किसी के तेवर टाइट होंगे. और, मिजाज में हमेशा की तरह जीत का फ्लेवर घुला होगा. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर 2 T20 और 5 वनडे की सीरीज खेलने इसी हफ्ते आ रही है. दौरे की शुरुआत T20 सीरीज से होगी जो कि 24 फरवरी से शुरू हो रही है.

धोनी का नया हेयर-स्टाइल

सबसे पहले बात धोनी की जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में उतरने से पहले अपने लुक को नए हेयरस्टाइल के साथ बदल लिया है. धोनी के इस नए लुक और हेयरस्टाइल का खुलासा उनकी हेयर-स्टाइलिस्ट सपना मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया.

भई कुछ भी कहो, नया हेयरस्टाइल धोनी पर जंच खूब रहा है. इस नए हेयर लुक में माही के बीच के बाल छोटे हैं जबकि साइड से स्पाइक हैं. ये नया हेयरकट धोनी ने 4 दिन पहले ही लिया है. क्योंकि, इस लुक के साथ उनकी कई सारी और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हैं, जिसमें कहीं वो फुटबॉल खेलते तो कहीं फैंस के साथ नजर आ रहे हैं.

रोहित के बदले ‘तेवर’

बहरहाल, ये तो हुई धोनी की बात. अब जरा टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा के उस तेवर पर भी नजर डाल लेते हैं जिसमें जीत का फ्लेवर ऑलरेडी घुला है और जिसे रोहित ने खुद सबके साथ साझा किया है.

अपनी सरजमीं ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ करने में अब ज्यादा टाइम नहीं है. उससे पहले नया लुक, नए तेवर जीत के जोश को उबाल मार रहे हैं, जिसे मैदान पर हकीकत का अमलीजामा पहनाना है ताकि वर्ल्ड कप की तैयारियों को नया कॉन्फिडेंस दिया जा सके.

Related Articles

Back to top button