एक ही महिला के साथ 39 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, पोल खुलने पर ऐसे किया इंकार

पुलिस व प्रशासन द्वारा सख्ती बरतने के बाद भी देश में स्त्रियों के साथ हो रहे क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन देश के विभिन्न कोनों से स्त्रियों के साथ हो रहे जुर्म की खबरें आती रहती हैं ।ऐसा ही एक मुद्दा यूपी के बरेली जिले से सामने आया है. बरेली में एक महिला ने 39 लोगों के विरूद्ध सामूहिक बलात्कार करने का मुद्दा दर्ज कराया है.

इनमे से 4 की नामजद व अन्य 35 अज्ञात आरोपियों की शिकायत की गई है. 32 वर्षीय इस महिला द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पूरा गांव मुद्दा दर्ज किए जाने के विरोध में खड़ा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते शनिवार को ग्रामीणों ने महिला के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद प्रदर्शनकारी सर्किल ऑफिसर से भी मिले. जहां से मुद्दे की निष्पक्ष जाँच का आश्वासन मिलने के बाद सभी अपने घर लौटे.

ग्रामीणों का आरोप है कि महिला द्वारा दायर किया गया गैंगरेप का केस झूठा है. जिन 39 लोगों के विरूद्ध केस दर्ज कराया गया है उन्हें महिला के पति से उधारी के 2.50 लाख रुपए लेना है. इसके पहले बलात्कार की शिकायत करने वाली महिला ने बरेली के सीनियर सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस (SSP) शैलेष पांडे को लेटर भेजकर बोला है कि गांववाले उस पर गांव छोड़ने का दबाव डाल रहे हैं क्योंकि उसने आरोपियों के विरूद्ध बलात्कार की शिकायत दर्ज करा दी है. वैसे पुलिस सारे मुद्दे की जाँच कर रही है.

Related Articles

Back to top button