इनफिनिक्स का नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी हुआ लॅान्च, कीमत 20 हजार रुपये से कम

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: इनफिनिक्स ने 32 इंच और 43 इंच वाले मॉडल के बाद अपना एक और नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। नया स्मार्ट टीवी 40 इंच वाला इनफिनिक्स X1 है। इनफिनिक्स का 40 इंच वाला हाई-परफॉर्मेंस स्मार्ट टीवी आईकेयर टेक्नोलॉजी के साथ आया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट टीवी ब्लू लाइट वेबलेंग्थ को कंट्रोल करके बेहद सुरक्षित व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है।

 

 

इनफिनिक्स के 40 इंच वाले इनफिनिक्स X1 स्मार्ट टेलिविजन का इंट्रोडक्टरी प्राइस 19,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी की सेल 8 अगस्त से शुरू होगी। 40 इंच वाला यह टेलिविजन ट्रू बेजल-लेस फ्रेम-लेस डिजाइन के साथ आया है, जो कि इसे शानदार लुक देता है। साथ ही, बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो उपलब्ध कराता है। यह टेलिविजन EPIC 2.0 इमेज इंजन के साथ आया है। EPIC 2.0 इमेज इंजन पिक्चर क्वॉलिटी को बेहतर बनाने और शॉर्पनेस, कलर, क्लैरिटी में सुधार करने के लिए एल्गोरिदम का इस्तेमाल करता है।

 

 

इनफिनिक्स का 40 इंच वाला यह टेलिविजन HDR10 को सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टेलिविजन में लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। हायर बेस इफेक्ट के साथ बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस के लिए इनफिनिक्स X1 सीरीज में इन-बिल्ट बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं। डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W के बॉक्स स्पीकर्स का कॉम्बिनेशन क्लीयर और पावरफुल सिनेमैटिक सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देता है। इनफीनिक्स का यह स्मार्ट टेलिविजन लेटेस्ट MediaTek 64 bit क्वॉड कोर प्रोसेसर से पावर्ड है। टेलिविजन में 1GB की रैम और 8GB का स्टोरेज दिया गया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button