इतने बदमाश इलाके में मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों को निशाना बनाने की फिराक में

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनाट प्लेस में बुधवार तड़के पुलिस  बदमाशों का आमना-सामना हो गया. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने से घायल बदमाश  उसके साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया. मुठभेड़ बुधवार तड़के करीब पांच बजे शंकर मार्केट में हुई.

Image result for बदमाश इलाके में मॉर्निंग वॉक पर

नई दिल्ली जिला पुलिस के एक ऑफिसर ने बुधवार को बताया, “मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश मौके पर ही दबोच लिए गए. एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा. अरैस्ट किए गए तीन में से जिन दो बदमाशों को गोलियां लगीं हैं, उनके नाम सलीम  इस्माइल, वहीं तीसरे बदमाश का नाम साऊद पता चला है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, चारों बदमाश बुधवार तड़के कार से कनॉट प्लेस इलाके में पहुंचे थे. नयी दिल्ली जिला पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि चारों बदमाश इलाके में मॉर्निंग वॉक पर आए लोगों को निशाना बनाने की फिराक में घूम रहे थे.

90 से ज्यादा केस दर्ज

पकड़े गए तीनों बदमाशों पर 90 से ज्यादा आपराधिक मुद्दे दिल्ली के भिन्न-भिन्न थानों में दर्ज हैं. रैकेट मॉर्निंग वॉक पर आए राहगीरों को ही निशाना बनाता था. कुछ दिन पहले इसी रैकेट ने कनॉट प्लेस इलाके में निशांत सिंह नाम के एक युवक से उसकी साइकिल छीन ली थी. निशांत सिंह एक केंद्रीय मंत्री का करीबी सम्बन्धी बताया जाता है. निशांत के साथ जब घटना घटी उस वक्त वो साइकलिंग करता हुआ दिल्ली के द्वारका इलाके से कनॉट प्लेस में पहुंचा था.

पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस को कई वारदातों में झपटा हुआ सामान मिला है. घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Back to top button