आरसीबी टीम को बड़ा झटका, आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से कौन खिलाड़ी हुआ बाहर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे फेज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के चलते टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी जगह पर यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मैचों के लिए आरसीबी ने आकाश दीप को टीम से जोड़ा है। आकाश मीडियम पेसर गेंदबाज हैं और बंगाल की तरफ से खेलते हैं।

 

 

 

 

आरसीबी की टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों से उंगली की चोट के चलते बाहर हो गए हैं। बंगाल के क्रिकेटर आकाश दीप को उनकी रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।’ सुंदर को यह चोट भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले लगी थी। प्रैक्टिस मैच में वह मोहम्मद सिराज की गेंद से घायल हो गए थे। जिसके बाद उनकी उंगली में फ्रैक्चर पाया गया था।

 

 

 

 

आरसीबी के लिए वॉशिंगटन का बाहर होना काफी बड़ा झटका है। सुंदर यूएई की पिचों पर पिछले साल काफी कामयाब रहे थे और कप्तान विराट कोहली ने उनका पावरप्ले में खूब इस्तेमाल किया था। गेंद के साथ-साथ सुंदर बल्लेबाजी में भी बड़े शॉट्स लगाने की क्षमता रखते हैं। हाल ही में बैंगलोर की टीम ने श्रीलंका के ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुष्मंत चमीरा को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा था। हसरंगा ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

Related Articles

Back to top button