आजादी के 75वें साल में EsselWorld ने लाॅन्च किया, ‘I am Corona Freedom Fighter’ कैंपेन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

मुंबई : भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियों में जुटा है। देश अभी भी कोरोना महामारी (Coronavirus)  के चंगुल से आजाद नहीं है। हमें अंग्रेजों की गुलामी से तो आजादी मिल गई लेकिन इस महामारी से मुक्ति पाना अभी बाकी है।

 

 

 

पिछले साल डॉक्टर और पैरा मेडिकल स्टाफ जैसे फ्रंट लाइनर्स ने देश को कोरोना से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी थी। एस्सेलवर्ल्ड, वाटर किंगडम और एस्सेलवर्ल्ड बर्ड पार्क (EsselWorld, Water Kingdom, EsselWorld Bird Park) ने इस महामारी के खिलाख युद्ध का आगाज करते हुए #IamCoronaFreedomFighter अभियान लॉन्च किया है। इस अभियान के साथ ही भारत के प्रत्येक नागरिक को कोरोना से मुक्त भारत कैंपेन में साझीदार बनाने की पहल की गई है।

 

 

 

इस अभियान की लॉन्चिंग के साथ ही एस्सेलवर्ल्ड, वाटर किंगडम और एस्सेलवर्ल्ड बर्ड पार्क ने देश को कोरोना (Coronavirus) मुक्त भारत बनाने के लिए सरल तरीकों को विकसित करने का प्रयास किया है। EsselWorld ने कहा, हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी। अब हमारी बारी है कि हम कोरोना के खिलाफ सेनानी बनें और #IamCoronaFreedomFighter बनें।

 

 

 

EsselWorld, Water Kingdom and EsselWorld Bird Park के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) परेश मिश्रा कहते हैं, हमारा मानना ​​है कि हर भारतीय कोरोना महामारी के खिलाफ एक योद्धा है और उसे देश को इस बीमारी से आजाद करवाने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर इस कैंपेन की लॉन्चिंग के साथ ही सभी भारतीयों को जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए जागरूक किया जाएगा। साथ ही कुछ आसान तरीकों के जरिए उन्हें कोरोना (Coronavirus) के खिलाफ योद्धा बनाने में मदद की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button