सड़क से संसद तक बच्चियों के दोषियों पर सख्त कार्यवाही और सरकार को बर्खास्त करने की मांग

नई दिल्ली. बच्चियों के साथ मुजफ्फरपुर और देवरिया के बालिका संरक्षण गृह में हुए यौनाचार मामले में दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग जोर पकड़ती जा रही है। इसके लिए अब सड़क से संसद तक आवाज उठ रही है। संसद में भी यह मुद्दा उठाया जा रहा है। लोग इसके लिए लगातार विरोध कर रहे हैं और दोषियों को सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में गुरुवार को इसके लिए सांसदों ने संसद के सामने विरोध प्रदर्शन किया।

सपा और आप के नेतृत्व में गुरुवार को सभी सांसदों ने संसद के सामने विरोध प्रदर्शन किया। दोषियों पर सख्त कार्यवाही के साथ बिहार और उत्तर प्रदेश की सरकार को बर्खास्त करने की भी मांग रखी। इस मौके पर सपा से सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इसके लिए सड़क से लेकर संसद तक सभी जगह संघर्ष किया जाएगा और तब तक आवाज उठाई जाएगी जब तक बच्चियों को न्याय नहीं मिल जाता।

https://www.facebook.com/405133933333293/videos/447380272441992/

 

आगे उन्होंने बिहार और यूपी सरकार से इस्तीफा मांगा और केंद्र सरकार से इनको बर्खास्त करने की भी मांग की। सांसद डिम्पल यादव ने मुजफ्फरपुर और देवरिया की घटना को बहुत ही घिनौना कृत्य बताया और सरकार से बच्चियों के लिए न्याय की मांग की। उन्होंने इस घटना में नेताओं और अधिकारियों के सम्मिलित होने की आशंका जताई तथा दोषियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आह्वान पर लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव, राहुल गांधी, केजरीवाल समेत सभी विपक्षी दल के नेता जंतर-मंतर पर विरोध जता चुके हैं और लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। पूरे देश में इस घटना की कड़ी निन्दा की जा रही है।

मालूम हो कि मुजफ्फरपुर और देवरिया के बालिका गृह में बच्चियों के साथ अवैध संबंध बनाया जाता था। इन दोनों ही जगहों से बच्चियों को बरामद किया गया है और कुछ बच्चियां अब भी लापता है।

Related Articles

Back to top button