विराट कोहली की इस्तेमाल Lamborghini कार, अब बिक्री के लिए उपलब्ध

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारतीय कप्तान विराट कोहली की लैम्बॉर्गिनी कार आपकी हो सकती है। दरअसल कोच्चि के एक लग्जरी कार शोरूम में विराट की इस्तेमाल की हुई लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर कार बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार की कीमत वर्तमान में 1.35 करोड़ रुपये है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 4 सेकेंड में पकड़ लेती है। एक ऑटोमोटिव वेबसाइट के मुताबिक कोहली ने यह कार 2015 में खरीदी थी।

विराट ने यह कार थोड़े समय के लिए ही इस्तेमाल की थी और बाद में इसे बेच दिया। कोच्चि की एक कंपनी ‘रॉयल ड्राइव’ के मार्केटिंग मैनेजर ने इस बात को कन्फर्म किया है कि यह लैम्बॉर्गिनी कार अब बिक्री के लिए उपलब्ध है और अब तक यह मात्र 10 हजार किलोमीटर ही चली है। उन्होंने यहां भी बताया कि ;s सेलिब्रिटी कार 2013 मॉडल की है और इसे कोलकाता के एक कार डीलर से यहां कोच्चि में लाया था।

इस कार मॉडल को LP560-4 के नाम में भी जाना जाता है। यह 5.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन द्वारा संचालित होती है, जो अधिकतम 560 हॉर्सपावर का उत्पादन करती है। यह कार 324 किलोमीटर प्रति घंटे की मैक्सिमम स्पीड को छू सकती है। लैम्बॉर्गिनी ने 2014 में इस कार का प्रोडक्शन बंद कर दिया था और बाद में इसकी जगह हुराकन मॉडल लाए थे।

Related Articles

Back to top button