सिद्धार्थ शुक्ला का ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का टीजर हुआ रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों को ईद का शानदार तोहफा मिला है। उनकी आने वाली वेबसीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर देखकर साफ है कि इस सीजन में रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा  ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ सीजन 1 और सीजन 2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसमें लव स्टोरी से लेकर गाने तक हिट रहे थे। अब सीजन में नई कहानी से लेकर नई स्टारकास्ट है।

 

‘बिग बॉस’ के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का ये बड़ा प्रोजेक्ट है। उनके साथ सोनिया राठी डेब्यू करने वाली हैं। वेबसीरीज के इस टीजर का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे थे। यही नहीं ट्विटर पर कई बार टीजर रिलीज की मांग को लेकर रुैपकींतजीैीनासं हैशटैग ट्रेंड भी हुआ।

 

 

ऑल्ट बालाजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम से वीडियो साझा किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- ‘जुनून कभी खत्म नहीं होता। वह शिफ्ट हो जाता है। रूमी और अगस्त्य की कहानी कुछ ऐसी ही है। कभी कभी आप जो चाहते हैं, जिसकी आपको जरूरत है, शायद वह नहीं हो सकता।‘कई उतार-चढ़ाव दिखे
टीजर देखकर पता चलता है कि अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव आते हैं। वेबसीरीज में दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री से लेकर हार्ट ब्रेकिंग सीन तक हैं।

 

 

इससे पहले मेकर्स ने सोनिया राठी उर्फ रूमी देसाई का पोस्टर रिलीज किया था। रूमी देसाई शो में एक बिजनेसमैन की बेटी होती हैं जो कि प्ले से अपना एक्टिंग डेब्यू करती है जिसे अगस्त्य निर्देशित करता है। वेबसीरीज को सरिता ए तंवर और नीरज कोठारी ने प्रोड्यूस किया है और इसे प्रियंका घोष ने निर्देशित किया है। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ 29 मई 2021 को ऑल्ट बालाजी पर दिखाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button