‘लुका छुपी’ की शानदार सफलता को देखते हुए कार्तिक ने किया ये बड़ा ऐलान

फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की गिनती अब एक शानदार एक्टर के तौर पर होने लगी है. अपनी एक्टिंग की वजह से वह फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. ‘लुका छुपी’ की शानदार सफलता को देखते हुए कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ा ली है.

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन बड़े फिल्ममेकर्स के साथ कार्य करते समय अपनी फीस कम कर लेते हैं, लेकिन अब उन्होंने फीस बढ़ाने का निर्णय किया है. वहीं मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन ने इसलिए अपनी फीस बढ़ाई है ताकि वो ऐसे फिल्ममेकर्स के साथ कार्य न कर सकें जिनके साथ वो कार्य नहीं करना चाहते हैं.

हालांकि कार्तिक आर्यन ने अभी तक इनमें से किसी भी बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. बता दें कि फिल्म ‘लुका छुपी’ मार्च में ऐसे मौके पर रिलीज हुई थी जब बॉक्स कार्यालयपर बदला, कैप्टन मार्वल  टोटल धमाल जैसी बड़े कलाकारों की फिल्में लगी हुई थीं,लेकिन ‘लुका छुपी’ इन फिल्मों के बीच में भी 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन करने में सफल रही थी.

खबर है कि इस वजह से कई फिल्ममेकर्स कार्तिक आर्यन की एक्टिंग के कायल हो चुके हैं. वहीं बीते दिनों ऐसी अफवाहें सुनने को मिली थीं कि ‘लुका छुपी’ की एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म के क्रेडिट को लेकर बहुत ज्यादा नाराज थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिए इस सारे मुद्दे पर सफाई दी  अफवाहों को झूठा बताया.

आपको बता दें कि ‘लुका छुपी’ में कार्तिक आर्यन  कृति सेनन के अतिरिक्त पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक, अतुल श्रीवास्तव  अभिनव शुक्ला जैसे कलाकार मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया था. दर्शकों ने फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button