न्यूयॉर्क में ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मस्ती कर रही सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स व एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अक्सर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता रहा है. सुष्मिता के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर जाहिर है कि वो रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं. सुष्मिता इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं जहां की खूबसूरत फोटोज़ उन्होंने फैंस के लिए शेयर की हैं.

तस्वीर में सुष्मिता रोहमन के साथ हैं व दोनों सड़क पर भागते दिख रहे हैं. जाहिर है दोनों न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरे साथ भाग चलो रोहमन.’ इस तस्वीर को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

सुष्मिता की शेयर की गई तस्वीर पर रोहमन ने भी जवाब दिया है. उन्होंने उसी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘जब तुम मेरे पास होती हो तो मैं सबसे खुश होता हूं. इस तरह की पागलपन भरी हरकतें करने के लिए तुम प्रेरित करती हो. सबसे आश्चर्य की बात ये है कि मुझे भी ये सब करना अच्छा लगने लगा है. चल भाग चलते हैं.’

सुष्मिता अपने से 16 वर्ष छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही हैं. सुष्मिता अक्सर रोमन के साथ डेट पर जाती नजर आती हैं. साथ ही रोमन व सुष्मिता सोशल मीडिया के जरिए भी अपने प्यार का इजहार एक-दूसरे से करते रहते हैं.
सुष्मिता के परिवारवालों को भी रोमन बहुत ज्यादा पसंद हैं. रोमन की बॉन्डिंग सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ भी देखी जा चुकी है. फैंस इन दोनों की विवाह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि इस बारे में सुष्मिता ने अभी तक कुछ नहीं बोला है.

Related Articles

Back to top button