ऐश्वर्या राय अब नहीं करेंगी एक्टिंग, पति अभिषेक के साथ करने जा रहीं ये काम

मुंबई. बालीबुड फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुंबई में फिल्म फन्ने खान से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि अब वह फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाना चाहती है। इस बारे में बताते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि अब से कुछ वर्षों के बाद वह निर्देशन की दुनिया में हाथ आजमाना चाहेंगी।

इतना ही नही ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस मौके पर यह भी कहा कि ऐसा करने के लिए उनके पति और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी उनका उत्साह बढ़ाया है। ऐश्वर्या ने कहा कि जब भी वह किसी भी फिल्म का निर्देशन करेंगी, उसमें पूरा दिल लगाकर काम करेंगी। ऐश्वर्या कहती हैं, निर्देशन के लिए उनका पूरा समय देंगी और ऐसा कभी नहीं होगा कि वह आधे-अधूरे मन से कोई काम करेंगी।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान 3 अगस्त को रिलीज हो चुकी है जिसमें अनिल कपूर और राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है। वहीं इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए भी वह बहुत उत्साहित है।

बता दें कि, ऐश्वर्या राय बच्चन इसके पहले 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिका थी।

फोटो-फाइल।।

Related Articles

Back to top button