इस कंपनी का फोल्डेबल स्मार्टफोन का टीजर हुआ जारी

आज विश्वभर में तकनीक एक ऐसा क्षेत्र है, जो कि तेजी के साथ विकास कर रहा है। स्मार्ट टीवी से लेकर स्मार्टफोन तक में नई तकनीक आ रही है और इन तकनीक से यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देनें की कोशिश की जा रही हैं।

साल 2019 ऐसे स्मार्टफोन आने वाले है, जो कि दुनिया को चौका देंगे। अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां खास तौर पर फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं, इस कड़ी में कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

अब चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने को तैयार है।

दरअसल, शाओमी 2019 में जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है और साथ ही इसके लिए शाओमी ने एक टीजर भी जारी कर दिया है। शाओमी ने यूट्यूब पर अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक नई वीडियो को शेयर किया है।

लेकिन अब तक कंपनी ने अपने दो बार फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है और इससे पहले भी शाओमी तस्वीर के जरिए फोल्डेबल फोन की झलक दिखाई थी।

बता दें कि सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को स्पेन में हुए एमडब्लयूसी 2019 में लॉन्च किया है और साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन को 2 लाख बार फोल्ड किया है। अपने दावे को सच साबित करने के लिए सैमसंग ने खास फोल्ड टेस्ट वीडियो भी जारी की है।

वहीं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंपनी जल्द ही दो बार फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन दुनिया के आगे पेश कर सकती है।

Related Articles

Back to top button